#motovlogar @visa2explore @jattprabhjot @TheUK07Rider @ElvishYadavVlogs @explore2Indiawithavi @ExploreTheUnseen2
    @travel

[संगीत] सामने का व्यू देखिए गाइस सामने का व्यू अब सामने सबसे बड़ी दिक्कत है ब्लैक आइस ऊपर से उत आई गुड मॉर्निंग गाइस फ्रॉम तुंगनाथ ये सामने गेट है य से चढ़ाई शुरू होती है मंदिर तुंगनाथ मंदिर समतल से लगभग 3600 0 मीटर की ऊंचाई प स्थित है दुनिया का सबसे

ं मंदिर नेक शुरू कर दिया है देखते कितना समय लगता [संगीत] है फली हम लोग निकल चुके हैं उत्तराखंड के लिए हर हर महादेव शिव शंकर शंभू य प्रॉपर हमारी पहली बाइक राइड होगी जहां जो हम अपने घर से बाइक लेकर निकल रहे हैं फर्स्ट राइड है हमारी उत्तराखंड के

लिए बाइक राइड पर विंटर उत्तराखंड अब देखिए कहां कहां उ व हम लोग जाते हैं उत्तराखंड में सबसे पहले तो य से कोशिश है की तुंगनाथ के लिए हम लोग सबसे पहले तुंगनाथ चलते हैं और उसकी दूरी हमारे से टोटल 863 किलोमीटर के आसपास दिखा रही

है जाने में दो दिन तो लग जाएगा आज और कल शाम तक हो सकता है हम लोग कल दो दो तीन बजे तक उत्तराखंड में एंट्री कर जाएंगे कुशीनगर से आप अगर ननी र हलवानी जाते हैं तो पहले होता था कि लखनऊ जाना होता था लखनऊ से सीतापुर सीतापुर से उसी

रास्ते होते हुए मगर हम लोग इधर से जा रहे हैं सबसे पहले कैंपियर पड़ेगा जो पराज के बाद पड़ता है अयोध्या के पीछे बहरा बहरा से होते हुए उसी नगर से आप चलेंगे कसया से आते हैं तो कप्तान गंज कप्तानगंज परतावल परतावल से पनियारा कैंपियर गन ये दूसरा

रास्ता फोरलेन नहीं है और इसी तरह का रास्ता है पतले रास्ते और अच्छे रास्ते बने हुए हैं अभी सामने पनियारा जंगल जो है शुरू हो जाएगा जंगल आ रहा है तो आपको दिखाते हैं सामने देखिए ये पनियारा जंगल है आज तो बहुत कुछ खूबसूरत व नहीं मिलेगा यही जंगल ंगल

रहेगा हल्का फुल्का व्यू आपके लिए य प्यारी नदी जंगल के बीच सेही होके आती है य देखिए सामने यही से जंगल शुरू हो गया है जंगल शुरू हो गया पनियारा वालासे हिरन हिरन है कभी कभी लवा दिख जाता है इस साइड में आ जाता है कभी

कभी एक छोटा सा टाउन है पनियरा करके है इसका नाम पनियरा जंगल के बाद यह पनियरा छोटा सा टाउन पड़ता है पूरा भगवा में हो चुका है पूरी तरह से क्षेत्र पंचायत पनियारा यह पूरा सीरीज उत्तराखंड जो सीरीज होगा इस साल का इस साल का ये जो सीरीज आज से हमने

शुरू की है कृपया इसको आप लोग देखे पसंद करें और जो भी कमिया हो बताए कि जिसमें फिर आगे हम सुधार कर कर सके जो भी कमिया आप बताए कि हम आगे फिर सुधार करें इसमें अभी तो ये फर्स्ट बाइक राइड है हमारी घर से देखिए क्या होता है सब सही

सही रहता है तो अगला ट्रिप जो होगा आप कमेंट के माध्यम से बताएंगे तो वही का ट्रिप करेंगे चलिए फिर कुछ अच्छा आता है तो वही जंगल एक बार फिर दोबारा शुरू हो गया है देखिए अभी तो हम घर से टोटल 50 किलोमीटर के आसपास चले हैं

कैंपियर गंज हम लोग आ गए हैं य देखिए ऊपर लिखा है 36 किलोमीटर आगे से बाए चले जाएंगे इधर तो गोरखपुर इधर सोनाली और सीधे यहां से बस्ती 63 किलोमीटर हम लोग को ओज चढ़ने की जरूरत ही नहीं है य नदी आपको उस पड़ती है जब गोरखपुर से

लखनऊ जाते हैं उस रोड पर भी यही घगरा नदी पड़ती है जिला पंचायत गोरखपुर आगमन पर धन्यवाद अब यहां से कौन सा डिस्ट्रिक्ट शुरू हो जाता है शायद बस्ती हो जाता होगा तब जनपद आगमन पर संत कबीर नगर संत कबीर नगर डिस्ट्रिक्ट यह तो पूरा जंगल के बीचोबीच हम लोग जा रहे

हैं जंगल वाला ही पूरा फील है दोनों साइड आप देख सकते हैं घर है थोड़ी थोड़ी दूर प घर है मगर जंगल वाला पूरा माहौल हिसाब किताब बन रहा है अभी हम लोग कैंपियर गं से 78 किलोमीटर आगे जो कैंपियर गन से बस्ती जाती है उसी रूट प हम लोग चल रहे हैं

[संगीत] पूरा जंगल वाला माहौल आ रहा है अब आगे एक हिंदुस्तान वाला है उसी पर टंकी फुल करा लेते हैं [संगीत] फुल फुल कर दिया फुल काट हो जाएगा हम काटो कट है ना कितना है ने 900 कर दीजिए ना हो जाएगा 900 का

हेलो लीटर का है इसमें तेल अभी कल 400 का डलवाए थे टोटल 00 दो टोटल इसमें 02 का पेट्रोल आया है ई हवा वाले भाई है कि नहीं हवा भी चेक करा लेते हैं खा लिए हम अपना खा रहे हैं अरे भाई अकेले अकेले सब खा लिए क्या खाया हो खाए

हम हलवा सोहन हम तो सम है तु ह स हमारे वहां इसको हलवा सो नहीं कहा जाता हैद इधर र कहा जाता होगा तो आपको कैसा फील हो रहा है अभी तो अच्छा फील हो रहा है आगे देखते हैं चलने के बाद अभी तो 50 किलोमीटर

चल अभी अभी हम लोग फिर 50 किमी चले बाइक को दिखा रहे अपना अभी तो हम लोग की लड़ाई बहुत बाकी है देखते हैं क्या होता है अभी तो अंगड़ाई है आगे और बैटरी आपका 75 पर चार्ज [संगीत] है हम लोग देख सकते हम लोग आ गए अयोध्या

य देखिए पंडित अटल बिहारी वाजपेई स्मृति द्वार अयोध्या का स्मृति द्वार सौजन्य से अजय सिंह विधायक पतित पावन अयोध्या नगरी सियापति रामचंद्र की जय इसी रोड प आपको जो नया बस स्टैंड बना है वो भी बना हुआ है इसी साइड है बस स्टंड अभी आगे आपको

दिखाते हैं जो स्टंड बना हुआ है आगे दिखाते आपको देखिए भगवान भोलेनाथ को य बनाया अब देख लगरी लगजरी होटल अयोध्या में आ गए हैं य देखिए य सरय जी जय हो सरय जी और उधर रेलवे का जो है ब्रिज है य साइडर दिखाई दे रहा [संगीत] है यह देखिए सियापति रामचंद्र की

[संगीत] जय देखिए इतना काम हो रहा है य इतना काम हो रहा कि कोई आप सोच नहीं सकते य देखिए यह बस स्टैंड बना हुआ है यह वाला बहुत बड़ा बस स्टैंड है लग रहा है आगे रहा आगे बड़ा सा धनुष टाइप का बना है और सूर्य स्तंभ लगा हुआ

है ऊपर से पता नहीं दिखाई देगा कि नहीं अगर दिखाई देगा तो आपको दिखाते हैं इतना लंबा चौड़ा अयोध्या का क्षेत्र हो गया है कुछ च सड़क भी देख रहे कितनी चौड़ी चौड़ी हो गई है फोर लेन नहीं हैय कम से कम आ लेन से ऊपर

की सड़क बन रही है य कितनी दूर से हम लोग हो गए नहीं नहीं तो 10 किलोमीटर पहले से शुरू हुआ है और काम एकदम 24 घंटे चल रहा है यह अयोध्या का हमको लग रहा है य गेट बना [संगीत] यह एक और टोल आ गया है यह आपका अयोध्या के

बाद पहला टोल पड़ता है लखन वा ट य वाला हमको गाड़ी का पोलूशन बनवाना है पोलूशन है नहीं हमारे पास देख यही कहीं होंगे सब यही बनवा लेंगे कहीं देख के रोड इतना अच्छा नहीं है जितना टोल देना पड़ रहा है उस हिसाब से बहुत अच्छा नहीं है इतनी उसमें जर्किंग

है अ देखना भाई दुकानिया प कोई लिखा होगा कि अ पोलूशन बनता है इस तरह का कहीं बो ड लगा [संगीत] होगा यहां से अयोध्या क्षेत्र पधारने के खत्म हो जाता है इतना लंबा ध्या हो गया कहे हिसाब नहीं चलिए फिर आगे कुछ अच्छा दिखता है तो आपसे मिलते हैं यार चलो

भया चा ब्रेक के लिए रुके थे हम लोग चा पीने के बाद निकलते हैं यहां से 15 20 मिनट का ब्रेक था लखनऊ पहु लोग लखन हम लोग आ ग सामने जो ब दिखाई दे रहा है यहीं से जाके मुड़ना है भा कहां मुड़ने सीतापुर दिखा रहा

है लखनऊ में हम लोग प्रवेश कर गए हैं रुके क्या पानी सीतापुर किधर मुड़ना है यही ना मालूम था हमको की यूटन लेना है अब इधर चले जा हमलोग अंदर चले [संगीत] जाएंगे इधर यह लखनऊ शहर हो जाता है और यह सीधे चला जाएगा सीतापुर थोड़ा सा वहां

पहले कंफ्यूजन हो गया था एंट्री जब किए है मैप र डाल दिए थे अंदर बंद कर दिए थे हम सीधा सधा है उस दिखा रहा था कि आगे जाके आगे जाके लेफ्ट मुड़ के फिर यूटन के चढ़ जाना है हम वही किए है तो हम एक मोड़ पहले ही मुड़ गए

हैं चलिए बीच में कुछ और अगर अच्छा दिखता है तो दिखाते हैं और मिलते आपसे सीधे सीतापुर पहुंच के जितना ज्यादा से ज्यादा बाइक चला लेंगे हम लोग हम लोगों के लिए फायदा गा कल उतना ही कम से कम च चलाना पड़ेगा अभी तक हम लोग 300 किलोमीटर के आसपास चला दिए

है क्यक इतना बाइक अभी इसके पहले कभी नहीं चला हम लोग क्या दो लोग इतनी लंबी राइड हुई नहीं थी कभी य फर्स्ट राइड है जो घर से बाइक लेके निकले हैं आपको दिखाने के लिए विंटर उत्तराखंड विंटर में किस तरह का दिखता है और आप लोगों का साथ अच्छे से रहा आपने

लाइक कमेंट शेयर ए सब्सक्राइब किया तो इससे अच्छा अच्छा कंटेंट आपके लिए उपलब्ध कराएंगे इसी सोचा आपको सनसेट व्यू दिखा दे किस तरह का दिख रहा है य देखिए पता नहीं कितना कैपचर हो रहा होगा सनसेट व्यू इर पे लाल मौसम हुआ है एकदम पता नहीं कितना हद तक आपको दिख रहा

होगा और काफी सुंदर है य इसको हल्का सा टेढ़ कर दिए है आप देख सकते हैं अभी कोई खुली जगह मिलेगी तो वहां से आपको दिखाता है कितना खूबसूरत आ रहा है काफी खूबसूरत व्यू है यही दिखाने के लिए बस न किए है सामने देखिए

एकदम इस साइड देखिए इस साइड आपको एकदम लाल कलर का दिख रहा होगा सूर्य भगवान इस साइड में है हम लोग को ऐसे जा रहे है तो सा आ किलोमीटर है अगर मुश्किल है पहुंचना चलिए अच्छी अी जगह से आप लोगों को सनसेट व्यू देखने को मिलेगा अभी तु ये

प्लेन एरिया का इस तरह का व तो अपने घर से भी दिखा सनसेट का मगर पहाड़ों का जो सनसेट होगा वहां से उनका व्यू पॉइंट होगा वह काफी खूबसूरत होगा उसको दिखाएंगे सनसेट सनसेट होगा या सनराइज अच्छी व पॉइंट से आपको देखने को मिलेगा इसरे सीरीज में इस सीरीज का नाम है विंटर

तुंगनाथ या विंटर उत्तराखंड क सकते हैं 204 128 किलोमीटर लखीमपुर खिरी 46 किलोमीटर यह है इस तरह से सीतापुर में एंट्री एकदम टाइम से हम लोग सीतापुर में एंट्री कर गए हैं वही 6:30 बजे का था 6:30 बजे 6:30 में कम है टाइम अभी आपका 61 हो रहा है 6 बजे

हम लोग पहुच गए रूम में रू ये सीधे आप पकड़ के चले जा तो इसको पकड़ के बरेली और ये टाउन में हम लोग सीतापुर टाउन में चल दिए यही कहीं से बाहर से रूम देख के ले लेते कौन है भैया य रूम मिल जाएगा भैया कितने का है हमरा

दिखा दो डबल 17 नंबर 00 17 नंबर [संगीत] दिखा बेड के पास चार्जिंग वाला नहीं है क्या जहां बेड के पास चार्जिंग च तो है है ठीक है अरे ऊपर भी तो है चलिए ठीक तो है कितना है ट कितने का बता है भैया इसमें कम कुछ ज्यादा आधार काड

देना नहीं रहने दीजिए हम लोग खा लेंगे बाहर से एक लो आधार कार्ड सो जाएगा ना बाइक प कर हालत तो एकदम हो गई है खस्ती अरे अंदर रखना इसको अभी बोले सा बजे के बाद बाथरूम ठीक है 00 कपड़ा है ये 00 सही है ब चलिए

फिर अब कुछ खाना वाना खाके फिर आराम करते हैं थोड़ी देर में मिलते हैं फिर आपसे होटल टूरिस्ट वेलकम कु इस तरह का होटल जो हम लोग लिए हुआ [संगीत] है मेन रोड प ही है से जो अंदर आएंगे रेलवे स्टेशन है रेलवे स्टेशन के [संगीत] [प्रशंसा]